Breaking News

अलगवादियों की राह चले विवादित पत्रकार प्रशान्त कनौजिया, भारतीय सेनाध्यक्ष की तुलना जनरल डायर से की

कपिल मिश्रा ने कहा कि प्रशांत की जगह जेल में

लखनऊ. आम आदमी पार्टी (AAP) के बागी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने पत्रकार प्रशांत कनौजिया (Prashant Kanojia) के भारतीय सेनाध्यक्ष को लेकर किए ट्वीट पर आपत्ति व्यक्त करते हुए मीडिया पर निशाना साधा है। साथ ही ये भी कहा है कि कनौजिया की जगह आगरा की उसी जेल में है, जहां कश्मीर के अन्य अलगाववादी नेताओं को रखा गया है।

आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने पत्रकार प्रशांत कनौजिया के एक ट्वीट से फोटो निकाल कर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। इस फोटो में सेनाध्यक्ष बिपिन रावत की तुलना जलियावाला बाग हत्याकांड को अंजाम देने वाले जनरल डायर से की गई है।

कपिल ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि जब योगी जी ने इस गद्दार को गिरफ्तार किया तो देश के बड़े-बड़े पत्रकार इसको बचाने आ गए। आज ये नमकहराम, मातृद्रोही, गद्दार देश के सेना अध्य्क्ष की तुलना जनरल डायर से कर रहा है। इस गद्दार की जगह आगरा की उसी जेल में हैं जहां देशद्रोहियों का गारंटी से इलाज जारी है।

बता दें प्रशांत कनौजिया पर आरोप था कि उसने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों से छेड़छाड़ कर उनकों सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सीएम योगी को बदनाम करने की कोशिश की थी। इस आरोप के तहत प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया गया था। मामला इतना बढ़ गया था कि सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा। बाद में सुप्रीम कोर्ट ने प्रशांत की रिहाई का आदेश दे दिया था।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close