Breaking Newsगोरखपुरदेशराजनीति

बिहार में सामने आया साक्षी-अजितेश जैसा मामला, लड़की को अपने परिवार वालों से जान का खतरा

University Times

पटना. उत्तर प्रदेश के बाद अब बिहार (Bihar) में भी साक्षी मिश्रा और अजितेश की शादी (Sakshi Mishra and Ajitesh’s marriage) जैसा एक मामला सामने आया है. बिहार की लड़की प्रीति ने सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो (Video) शेयर कर अपनी और अपने ससुराल वालों की जान का खतरा बताया है. प्रीति के मुताबिक, वो जिस लड़के से प्यार करती है, उसके साथ उसने लव मैरिज (Love Marriage) कर ली है क्योंकि घरवाले उसकी शादी के लिए तैयार नहीं थे. वहीं प्रीति के घरवालों ने पटना में उसके अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई है.

प्रीति ने बताया कि वो जिस लड़के से प्यार करती है, उससे उसने लव मैरिज कर ली है. प्रीति का आरोप है कि उसकी शादी उसकी मां और पिता को मंजूर नहीं है. प्रीति ने बताया कि उसके पिता अरुण पांडेय बिहार पुलिस पुलिस में दरोगा हैं और वो अपने पद के बदौलत उसके पति और ससुराल वालों को परेशान कर रहे है. प्रीति का आरोप है कि उसकी मां ने पटना के रूपसपुर थाने में उसके पति कौशलेश कुमार सिंह के खिलाफ फर्जी अपहरण का केस (193/2019) दर्ज कराया है. एफआईआर के मुताबिक प्रीति का अपहरण किया गया हैं और वह नाबालिग है.

प्रीति ने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में बताया कि उसने खुद घर से भाग कर शादी की है. प्रीति का दावा है कि वो बालिग है और उसकी उम्र 28 साल है. उसके माता, पिता और भाई उसके पति कौशलेश और ससुरालवालों को जान से मारने की साजिश कर रहे हैं. प्रीति ने वीडियो में पुलिस और सरकार से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है.

आपको बता दें, इसी साल जुलाई में बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा अपने घर से अचानक गायब हो गई थी. इसके बाद उन्होंने अजितेश से लव मैरिज कर ली और दस जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और अन्य से जान का खतरा बताया था. इस पर काफी सियासत हुई थी.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close