Breaking Newsअपराधउत्तरप्रदेशगोरखपुरदेशराजनीति

गोरखपुर में ATM से 7 लाख की चोरी, CCTV पर लगाया पेंट

रविवार सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट यूनिट की मदद से छानबीन कर रही है. चोरों ने घटना को अंजाम देने से पहले एटीएम में लगे दोनों सीसीटीवी कैमरों पर काला पेंट लगा दिया.
गोरखपुर में एक बैंक के एटीएम से 7.43 लाख रुपये की चोरी का मामला सामने आया है. ये घटना गोरखनाथ थाने से 100 कदम की दूरी पर हुई. बदमाशों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से 7.43 लाख रुपये निकाल लिए.

रविवार सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट यूनिट की मदद से छानबीन कर रही है. चोरों ने घटना को अंजाम देने से पहले एटीएम में लगे दोनों सीसीटीवी कैमरों पर काला पेंट लगा दिया. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम गोरखनाथ मंदिर के गेट नंबर-2 के सामने है.

पुलिस को इस घटना की जानकारी एक शख्स ने दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के पहुंचने के बाद बैंक प्रबंधक और अन्य कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए. छानबीन में पता चला कि शनिवार रात 12 बजे के करीब एटीएम से दो बार ट्रांजैक्शन हुआ. एक बार 500 और उसके बाद 1500 रुपये निकाले गए.

इसके बाद एटीएम से कोई निकासी नहीं हुई. आशंका जताई जा रही है कि चोरों ने रात में ही घटना को अंजाम दिया, लेकिन इस घटना के बारे में रविवार सुबह मालूम चला.

घटना को अंजाम देने से पहले एटीएम के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे पर चोरों ने काला पेंट लगा दिया था, जिससे चोरी की घटना रिकॉर्ड नहीं हो पाई. शुक्रवार को बैंक बंद होते समय एटीएम में 11.20 लाख रुपये थे. रविवार की रात अंतिम निकासी के बाद 7.43 लाख रुपये बचे थे.

Related Articles

Back to top button
Close