Breaking Newsविविध
Trending

अंग्रेजी मीडियम में होने वाली थी सारा की एंट्री! फिर यूं मिला राधिका को रोल

University Times

पटाखा मूवी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री राधिका मदान बड़े प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं. वह इरफान खान और करीना कपूर के साथ साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल में नजर आएंगी. फिल्म में वह इरफान खान की बेटी का रोल प्ले करती नजर आएंगी. हाल ही में उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान ये खुलासा किया कि उन्हें इस रोल के लिए नेपोटिज्म के चलते नुकसान उठाना पड़ सकता था.


film actress Radhika Madan ने पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि ‘फिल्म के निर्माता दिनेश विजान ये रोल किसी स्टार किड को देने जा रहे थे. मगर वे रोल करने के लिए इच्छुक थीं. एक्ट्रेस ने रिक्वेस्ट करते हुए प्रोड्यूसर से कहा था कि चाहे तो उनके मल्टीपल ऑडिशन ले लिए जाएं लेकिन इस रोल के लिए उन्हें गंभीर तौर पर देखा जाए. इसके बाद जाकर राधिका को ये रोल मिला था. इसके आगे जब उनसे पूछा गया कि क्या ये बात Angreji Medium Movie की है. इस पर राधिका ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और कहा कि उन्हें नहीं पता.  

बता दें कि पहले ये खबर सुर्खियों में थी कि अंग्रेजी मीडियम में Actor Irfan Khan की बेटी का रोल Sara Ali Khan करेंगी. मगर बाद में ये खबर महज अफवाह बन कर रह गई और फिल्म की फाइनल कास्ट में राधिका मदान का नाम सामने आया. अंग्रेजी मीडियम की बात करें तो इस फिल्म से धाकड़ अभिनेता इरफान खान बीमारी से उबरने के बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं. फिल्म 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी. फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब देखने वाली बात ये है कि फिल्म का सीक्वल लोगों को कैसा लगता है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close